Sanjay Dutt: इस देश में 50 हजार टिकट एडवांस बुक हुए एक्शन-थ्रिलर फिल्म के, फैन्स की नजरें संजय दत्त पर

Film Leo In Hindi: इन दिनों साउथ की फिल्मों का क्रेज देश के साथ विदेश में भी बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पहले निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म लियो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इसकी एडवांस टिकट बुकिंग की रफ्तार तेज हो गई है. खाड़ी देशों समेत अमेरिका, कनाडा और यूके में टिकटों की एडवांस बुकिंग भारत से बहुत पहले ही शुरू हो गई थी. अब जबकि फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, विदेश से फिल्म के लिए जबर्दस्त खबर आ रही है. फिल्म ट्रेड मीडिया में आई खबरों के मुताबिक एक यूरोपीय देश में तो फिल्म के 50 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है, जो कि तमिल फिल्मों के लिए एक रिकॉर्ड है.

खलनायकी का रंग
हिंदी में भी लियो का इंतजार हो रहा है और इसकी मुख्य है, संजय दत्त. संजय दत्त फिल्म में मुख्य विलेन की अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म के साथ वह तमिल इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त के सामने फिल्म के हीरो तमिल स्टार दलपति विजय होंगे. फिल्म तमिल के साथ तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी है. संजय दत्त इससे पहले साउथ की फिल्म केजीएफ 2 में अपनी खलनायकी से रंग जमा चुके हैं. धीरे-धीरे वह साउथ में अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा रहे हैं. लियो के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म देश के साथ विदेश में भी शानदार शुरुआत के लिए तैयार है.

ओपनिंग का रिकॉर्ड
तमिलनाडु में 14 अक्टूबर से बुकिंग शुरू होने की खबरें हैं. सबकी निगाहें तमिलनाडु में फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर हैं. उम्मीद है कि यह एक्शन ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी. यूके में लियो के डिस्ट्रीब्यूटर ने घोषणा की है कि वहां फिल्म के 50,000 टिकट बेचे जा चुके हैं. यूके में फिल्म की बुकिंग काफी पहले ही शुरू हो गई थी. यह फिल्म वहां किसी भी तमिल फिल्म की तुलना में ओपनिंग के मामले में रिकॉर्ड बना चुकी है. वैसे पिछले दिनों फिल्म के ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम के रद्द होने से निराश थे, लेकिन निर्माताओं ने कहा है कि वह जल्द ही एक सरप्राइज ला रहे हैं. कहा जा रहा है कि टीम विजय के एक भाषण वाला एक वीडियो रिलीज करेगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें