Zindagi Milegi Na Dobara का बनेगा सीक्वल, फरहान खान की सोशल मीडिया पोस्ट से मिला हिंट!

फिल्म जिंदगी मिलेगी न दोबारा (Zindagi Milegi Na dobara) का सीक्वल बन सकता है. इस बात की हिंट एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर की हाल ही में की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट से मिली है.हाल ही में फरहान ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये इमरान का लुक फिर से अच्छा लग रहा है. क्या कहती हो जोया अख्तर? क्या ब्वॉयज को फिर से रोड ट्रिप पर जाना चाहिए. 

इस बात से मिला हिंट

फरहान की पोस्ट पर ऋतिक ने कमेन्ट करते हुए लिखा, चलो चलें.इसके बाद अभय देओल ने लिखा, मैंने अपनी बैगवती 2012 से बैग कर रखी है. क्या सोचते हो आप लोग. जोया अख्तर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, मेरी बैगवती भी पैक्ड है.इन सभी की बातों से फैन्स ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि फिल्म का सीक्वल बन सकता है. 

दोस्तों के रोड ट्रिप की कहानी थी ‘जिंदगी मिलेगी….’
2012 में आई फिल्म जिंदगी मिलेगी न दोबारा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर, कटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी जो कि रोड ट्रिप पर स्पेन जाते हैं. फिल्म में दोस्तों के लड़ाई-झगड़े और बॉन्डिंग की कहानी दिखाई गई थी.अब अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है तो फैन्स को बेहद मजा आने वाला है लेकिन इससे पहले फरहान की अगली फिल्म सुर्खियाँ बटोर रही है. इस फिल्म का नाम जी ले जरा है जिसे प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट के साथ अनाउंस किया गया था लेकिन ये अब तक फ्लोर पर नहीं जा पाई है.  कई बार फिल्म के डब्बा बंद होने की खबरें भी जोर पकड़ चुकी हैं. पहले कटरीना कैफ के फिल्म छोड़ने की बात सामने आई थी. फिर ख़बरें आयीं कि प्रियंका ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें