इतनी जालीदार ड्रेस पहन निकलीं टीवी की ये ‘नागिन’, लुक से ज्यादा इस चीज पर नेटीजन्स ने किया फोकस!

जमाई राजा और नागिन जैसे टीवी शोज से घर-घर में पहचान बनाने वालीं निया शर्मा अक्सर ही अपने सिजलिंग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. निया शर्मा अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल में भी निया शर्मा ने ऐसा ही कुछ किया है. निया ब्लैक जालीदार ड्रेस पहन एक इवेंट में शिरकत करती दिखी हैं. निया के नए गॉजियस लुक को देख फैंस आहें भरते नहीं थक रहे हैं. 

निया शर्मा ने ऑल ब्लैक लुक से चलाया जादू

फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज में नजर आईं. निया की ड्रेस गले से लेकर पांव जल जालीदार थी और बदन के कुछ ही हिस्से पर जालीदार ड्रेस के नीचे लाइनिंग लगी थी. निया शर्मा इवेंट में सिजलिंग ड्रेस के साथ हाथ में ब्राउन कलर का बैग कैरी करके पहुंची थीं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने डार्क आइमेकअप के साथ ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की थी.  

https://www.instagram.com/reel/Cz9pJLgS4F3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=86ffefc2-bb64-42f5-8131-7dd36c485743

लुक से ज्यादा चाल पर फोकस

निया शर्मा के नए लुक का वीडियो सोशळ मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. जिसपर लोग ताबड़तोड़ कमेंटबाजी कर रहे हैं. कुछ लोगों का फोकस एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनकी चाल पर पहुंच गया है. एक्ट्रेस जिस तरह से जालीदार ड्रेस पहन पैपराजी के सामने पोज करने आती हैं, उसे देख लोग निया की चाल पर ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

निया शर्मा का वर्कफ्रंट 

निया शर्मा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस एक लंबे समय से टीवी स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. हालांकि निया ने जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना, नागिन, ट्विस्टेड, जमाई 2.0, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई शोज और वेब सीरीज में काम किया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें