रणबीर की फिल्म क्या बड़ी बनेगी टाइगर 3 से, जानिए एनिमल के ओपनिंग डे कलेक्शन के अनुमान

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर एनिमल के ट्रेलर (Animal Trailer) ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. तीन मिनट से ज्यादा लंबे इस ट्रेलर को देखने के बाद ज्यादातर लोगों का मानना है कि यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. लेकिन ट्रेड में कुछ नजरें इस बात पर भी हैं कि अब जबकि 2023 को बीतने में ज्यादा समय नहीं है, क्या रणबीर की फिल्म सलमान खान की टाइगर 3 से बड़ी साबित हो पाएगीॽ असल में टाइगर 3 टिकट खिड़की की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है. दस दिन में फिल्म का कलेक्शन 245 करोड़ रुपये हुआ है और माना जा रहा है कि एक दिसंबर को एनिमल के आने की वजह से इसके इंडिया में 300 करोड़ कमाने का मौका खत्म हो जाएगा.

ब्रह्मास्त्र के पार

यही वजह है कि सवाल हो रहा है, क्या रणबीर की फिल्म सलमान की टाइगर 3 से बीस साबित हो सकेगीॽ ट्रेलर को मिले बढ़िया रेस्पॉन्स के बाद फिल्म ट्रेड को विश्वास है कि एनिमल को 35 से 40 करोड़ रुपये के बीच पहले दिन ओपनिंग मिलेगी. अगर ऐसा होता है तो निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी. रणबीर की ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 32 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वांगा की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह ने 2019 में 19 करोड़ की ओपनिंग ली थी. ऐसे में तय है कि एनिमल उनके लिए सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी.

वर्ड-ऑफ-माउथ
रोचक बात यह है कि एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर तीन सप्ताह का समय मिलेगा क्योंकि इसके बाद 21 दिसंबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर डंकी (Dunki) और प्रभास (Prabhas) की सालार (Salaar) रिलीज होगी. तय है कि यहां से एनिमल के मौके कम हो जाएंगे. मगर इससे पहले रणबीर की फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर सैम बहादुर (Sam Bahadur) से टक्कर लेना होगी. हालांकि इतना तय है कि एनिमल को बेहतर ओपनिंग मिलेगी और स्टारडम के लिहाज से भी यह रेस में आगे है. जानकारों की मानें तो ए सेर्टिफिकेट होने के बावजूद अगर को लोग पसंद करते हैं, तो वर्ड-ऑफ-माउथ से यह फिल्म इंडिया में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें