नयनतारा की 75वीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज, परंपराओं से लड़ती नजर आईं एक्ट्रेस

जवान’ में शाहरुख खान के साथ ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद नयनतारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में नयनतारा एक महत्वाकांक्षी शेफ की भूमिका निभा रही हैं. निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर जारी किया, जिसने प्रशंसकों को खुश कर दिया है.

ट्रेलर में नयनतारा को शेफ बनने की इच्छा रखते हुए दिखाया गया है. हालांकि, उनके माता-पिता इसके खिलाफ हैं. वह एमबीए के नाम पर अपने माता-पिता से झूठ बोलकर एक कुकिंग स्कूल में दाखिला लेती हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक घटना उनके विश्वास को हिला देती है. नयनतारा को नॉनवेज खाने के बाद शेफ बनने के अपने सपने में अपने आत्मविश्वास पर सवाल उठाते देखा जा सकता है.

क्या है फिल्म की कहानी
अन्नपूर्णानी एक रुढ़िवादी ब्राह्मण परिवार से हैं, जो शाकाहारी होने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उनके पिता पास के मंदिर के पुजारी भी हैं. वह वही हैं, जो मंदिर में चढ़ाया जाने वाला पवित्र भोजन बनाती है. बहरहाल, अन्नपूर्णी ने अपने सपनों को पूरा करने का फैसला करती हैं. बाद में वह भारत की सर्वश्रेष्ठ शेफ बनने के लिए एक खाना पकाने की प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करती है. ट्रेलर में अपने सपने को हासिल करने के लिए किए गए संघर्षों और कठिनाइयों की भी झलक मिलती है. 

फैन्स कर रहे जमकर कमेंट्स
नयनतारा की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- “यह एक नया कॉन्सेप्ट लग रहा है, फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.” एक अन्य ने लिखा, “जय नयनतारा कॉम्बो प्यार है.” एक अन्य ने टिप्पणी की, “अरे, यह बहुत खास है, इंतजार नहीं कर सकता. नयन असली सुपरस्टार है.” एक अन्य ने लिखा, “यह एक रॉकिंग फिल्म होगी.” एक यूजर ने लिखा था, “रोंगटे खड़े हो गए हैं, अन्नपूर्णी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.” एक अन्य फैन ने लिखा, “एक महिला जो सभी किरदारों में फिट बैठती है.”

नयनतारा की 75वीं फिल्म
नीलेश कृष्णा द्वारा निर्देशित ‘अन्नपूर्णानी – द गॉडेस ऑफ फूड’ नयनतारा की 75वीं फिल्म है. इसमें राजा रानी के सह-कलाकार जय, रेडिन किंग्सले, सत्यराज, कार्तिक कुमार और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं. थमन एस ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है और संपादन प्रवीण एंटनी ने किया है.यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें