रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ रिलीज से पहले कर रही बंपर कमाई, अब तक कमा डाले इतने करोड़

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग 25 नवंबर से शुरू हो गई थी. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने अब तक 6,036 शो के लिए कुल 2,09,986 टिकट बेचे हैं. इस फिल्म ने अबतक 6.42 करोड़ रुपये की शानदार कमाई भी कर ली है.

उम्मीद है कि यह फिल्म अपने पहले दिन 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. इसमें रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा दोनों के करियर की सबसे बड़ी शुरुआत होने की संभावना है. 

बिक चुके 2 लाख से ज्यादा टिकट
ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने घरेलू बाजार में 6,036 शो के लिए कुल 2,09,986 टिकट बेचे हैं. इसने अब तक 6.42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हिंदी संस्करण में 1,76,192 टिकटों से 5.87 करोड़ रुपये की कमाई हुई. इस बीच, तेलुगु संस्करण ने 33,453 टिकटों का योगदान दिया, यानी 54 लाख रुपये. तमिल संस्करण में 341 टिकट (32,740 रुपये) बिके. बताया जा रहा है कि दिल्ली और तेलंगाना ने एडवांस बुकिंग में सबसे अधिक योगदान दिया है, जो क्रमशः 1.51 करोड़ रुपये और 1.23 करोड़ रुपये है. 

रणबीर की एनिमल से पिछड़ रही विक्की की सैम बहादुर
रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का मुकाबला मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ के खिलाफ मुकाबला करने को तैयार है. ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा है. रणबीर की फिल्म विक्की कौशल की फिल्म से काफी आगे है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सैम बहादुर’ के अब तक 15,000 से भी कम टिकट बेचे गए हैं.

1 दिसंबर को रिलीज होगी ‘एनिमल’
‘कबीर सिंह’ के बाद ‘एनिमल’ संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सनी देओल की ‘गदर 2’, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और रजनीकांत की ‘जेलर’ से क्लैश के चलते डायरेक्टर ने डेट टाल दी.

अनिल कपूर निभा रहे रणबीर कपूर के पिता की भूमिका
फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि के रूप में नजर आएंगी. बॉबी देओल विलेन की भूमिका निभाएंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें