सात फेरों से पहले ‘कानूनी शादी’ करेंगी आमिर खान की बेटी, इस दिन मराठी दुल्हन बनेंगी आयरा!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. आयरा खान (Ira Khan) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से जनवरी 2024 के पहले हफ्ते में शादी करने जा रही हैं. आयरा की शादी की खबरों के बीच एक नई डिटेल सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले आयरा और नुपूर कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. 

किस दिन कोर्ट मैरिज करने वाले हैं आयरा-नुपूर

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी से पहले कानूनी तौर पर नुपूर शिखरे की पत्नी बनने वाली हैं. जी हां…हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, आयरा खान और नुपूर शिखरे पहले कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रैंड वेडिंग से पहले आयरा और नुपूर 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर 6 जनवरी से दोनों की ट्रे़डिशनल शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे. बता दें, आमिर खान (Aamir Khan Daughter) ने कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान एक्साइटमेंट के साथ आयरा की शादी की डेट रिवील की थी. 

राजस्थान में होगी महाराष्ट्रियन स्टाइल में शादी!

रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट मैरिज के बाद आयरा खान (Ira Khan Wedding) और नुपूर शिखरे राजस्थान में ट्रेडिशनल शादी करेंगे. राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स होंगे और फिर कपल मराठी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद आयरा और नुपूर का वेडिंग रिसेप्शन 13 जनवरी को मुंबई में होने वाला है, जहां सिनेमा जगत के कई फिल्मी सितारे शामिल हो सकते हैं. हालांकि वेडिंग रिसेप्शन को लेकर कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है. मालूम हो, आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे की बीते साल रिंग सेरेमनी हुई थी, जहां फैमिली के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी शिरकत की थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें