नए साल पर जॉन अब्राहम के फैंस के लिए गुडन्यूज, 75 करोड़ के बंगले के मालिक बने एक्टर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी दमदार एक्टिंग और कमाल की फिटनेस को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी स्क्रीन पर आते हैं, फैंस तारीफों के पुल बांधने शुरू कर देते हैं. लेकिन इस बार एक्टर अपनी अदाकारी या फिटनेस को लेकर नहीं बल्कि एक गुड न्यूज को लेकर लाइमलाइट में आए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम ने मुंबई के पॉश इलाके में 75 करोड़ का बंगला खरीदा है. 

75 करोड़ के बंगले के मालिक बने जॉन अब्राहम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम (John Abraham Properties) ने मुंबई के खार इलाके के लिंकिंग रोड पर निर्मल भवन नाम का बंगला खरीदा है. जॉन अब्राहम का नया बंगला  7,772 वर्ग फीट में फैला  ग्राउंड प्लस टू-स्टोरी है. इंडैक्सटैप.कॉम के अनुसार, जॉन अब्राहम ने यह प्रॉपर्टी प्रवीण नाथलाल शाह और फैमिली से 70.8 करोड़ में खऱीदी है. खबर के मुताबिक, जॉन ने 27 दिसंबर को बंगले का रजिस्ट्रेशन कराया था. वहीं बंगले की रजिस्ट्रेशन स्टैंप ड्यूटी में 4.25 करोड़ का खर्च आया है. 

पॉश इलाके में रहते हैं कई बिजनेसमैन

रिपोर्ट्स की मानें तो लिंकिंग रोड के इस इलाके में कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं और यहां की प्रॉपर्टी के दाम आसमान को छूते हैं. इस इलाके में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) की भी प्रॉपर्टीज हैं. हालांकि अब जॉन अब्राहम लिकिंग रोड के इस बंगले का क्या करने वाले हैं, इसपर कोई डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. बता दें, जॉन अब्राहम उन बॉलीवुड पर्सनैलिटीज में शुमार हैं, जिन्होंने भारी मात्रा में रियल एस्टेट में इनवेस्ट कर रखा है. साल 2009 में, एक्टर ने यूनियन पार्क के पास एक प्लॉट खरीदा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें