MP: राज्यपाल लालजी के निधन से राजनीतिक जगत में शोक की लहर, PM मोदी सहित इन नेताओं ने जताया दु:ख

भोपाल: मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का आज निधन हो गया. लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बात की जानकारी उनके बेटे अशुतोष टंडन ने ट्वीट कर दी. लाल जी टंडन पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. उनके निधन से राजनीतिक जगत के लोगों को बहुत बड़ा सदमा लगा है.

एमपी के राज्यपाल के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर गहरा दु:ख व्यक्त किया है. पीएम ने कहा उनके योगदान को बीजेपी में कभी नहीं भुलाया जाएगा.

 

एमपी के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दु:ख जताया है. उन्होंने कहा कि टंडनजी के साथ मुझे लंबे समय तक काम करने का अवसर मिला. उनका अलग सार्वजनिक जीवन जनता के बीच समर्पित रहा और उन्होंने अपने काम से एक अलग छाप छोड़ी.

 

राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने भी दु:ख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें.

 

राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दु:ख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें.

 

मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कहा कि ईश्वर दिवगंत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करें.

 

इसके अलावा उनके निधन पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी दुख जताया है.

 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें