शिवराज मंत्रिमंडल में कोरोना ने दी दस्तक, ग्वालियर-चंबल संभाग से आने वाले एक मंत्री हुए संक्रमित

भोपाल: देश के साथ ही मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब शिवराज सरकार के एक कैबिनेट मंत्री भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. बुधवार देर रात कैबिनेट मंत्री की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. शिवराज के यह मंत्री ग्वालियर-चंबल के कद्दावर नेता हैं. मंत्री का इलाज भोपाल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. उनके परिवार के बाकी सदस्यों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आपको बता दें कि मंत्री जी पिछले दिनों लगातार शिवराज मंत्रिमंडल सत्ता और भाजपा संगठन के नेताओं से संपर्क में रहे हैं. वह मध्य प्रदेश के दिवंगत राज्यपाल लाल जी टंडन के अंतिम संस्कार मे शामिल होने लखनऊ भी गए थे. इस खबर के बाद शिवराज सरकार के साथ ही भाजपा संगठन की चिंताएं बढ़ गई हैं. कोरोना संक्रमित मंत्री जी के संपर्क में आने वाले अन्य सभी नेताओं का भी कोविड टेस्ट कराया जा रहा है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 24842 पहुंच गया है. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 7236 है, 16836 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं. मध्य प्रदेश में अब तक 770 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है. बुधवार शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक राज्य में 24 घंटों के दौरान कोरोना के 747 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि 14 लोगों की मौत हुई. वहीं 579 मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें