सौरव गांगुली की सलाह, केकेआर इस खिलाड़ी को सौंपे कमान

आईपीएल के पहले सीजन में सौरव ने की थी केकेआर की कप्तानी. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : IPL 2018 में ज्यादातर टीमों ने अपने कप्तानों का ऐलान कर दिया है. जैसा कि पहले ही लग रहा था कि इस मामले में कोलकाता की टीम को माथा पच्ची करनी पड़ेगी. क्योंकि टीम ने ऐसे किसी खिलाड़ी को आईपीएल बोली के दौरान खरीदा नहीं था, जिसे वह एक राय से कप्तान नियुक्त कर सके. अभी तक कोलकाता की टीम अपना कप्तान घोषित नहीं कर पाई है. ऐसे में पहले आईपीएल में टीम की कमान संभालने वाले सौरव गांगुली ने टीम को कप्तान का नाम सुझाया है.

सौरव गांगुली का मानना है कि रॉबिन उथप्पा केकेआर की टीम में कप्तानी के लिए सबसे सही चुनाव होंगे. हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने दिनेश कार्तिक को भी विकल्प के रूप में माना है. इससे पहले रॉबिन उथप्पा खुद भी कप्तानी संभालने की इच्छा जता चुके हैं.

अभी तक गोतम गंभीर केकेआर की कमान संभाल रहे थे. लेकिन इस बार टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया. अब टीम के सामने नए कप्तान को चुनने की चुनौती है. एक कार्यक्रम में इंटरव्यू के दौरान जब रॉबिन उथप्पा से टीम की कप्तानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वह खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे. उथप्पा ने कहा, कि अगर टीम मैनेजमेंट ने मुझे जिम्मेदारी दी तो  मैं उसके लिए अपना 110% दूंगा. उथप्पा को टीम ने 6.40 करोड़ में खरीदा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें