Bear Delays Flight: भालू ने रुकवा दिया फ्लाइट का टेक ऑफ, एक घंटा लेट हो गई उड़ान; आखिर कहां हुई ये अनोखी घटना

Flight Delayed After Bear Escapes from Flight: दुबई से बगदाद जाने के लिए तैयार खड़ा एक हवाई जहाज उड़ान भरते-भरते रह गया. इसकी वजह भी काफी अजीब रही. दरअसल उसी प्लेन के कार्गो होल्ड में 2 भालुओं को क्रेट में बंद करके बगदाद से दुबई भेजा जा रहा था. लेकिन प्लेन के लैंड करने के तुरंत बाद एक भालू क्रेट खोलकर भाग निकला. इसके चलते फ्लाइट एक घंटा लेट हो गई. इस घटना पर इराकी एयरवेज ने सभी यात्रियों से माफी मांगी.

टोकरे से निकल भागा भालू

CNN की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को बगदाद से दुबई पहुंची इराकी एयरवेज (Iraqi Airways) की फ्लाइट के कार्गो होल्ड में 2 लुप्तप्राय दुर्लभ भालू (Bear Delays Flight News) भी सवार थे. जैसे ही फ्लाइट लैंड हुई, उसमें से एक भालू टोकरे में से निकलकर भाग निकला. उस भालू के भागने की खबर मिलते ही सब लोग उसे खोजने में लग गए. वहां वह छोटा भालू बाहर लाउंज में पहुंच गया, जहां सब लोग दूर से उसके साथ फोटो खिंचवाते देखे गए. 

पशु चिकित्सकों ने किया बेहोश

बाद में पशु चिकित्सकों की टीम मौके पर बुलाई गई. उसने बेहोश करके भालू (Bear Delays Flight News) को अपने कब्जे में किया. इस बखेड़े के चलते फ्लाइट के दुबई से बगदाद वापसी में एक घंटे की देरी हो गई. उड़ान भरने से पहले उड़ान की गहनता से जांच की गई. इसके बाद फ्लाइट को बगदाद रवाना किया गया. इस घटना पर एयरवेज (Iraqi Airways) ने दुख जताते हुए यात्रियों से माफी मांगी. 

इराकी पीएम ने मांगी रिपोर्ट

वे दोनों भालू (Bear Delays Flight News) बगदाद से दुबई क्यों ले जाए जा रहे थे और वहां पहुंचने के बाद उनका क्या हुआ, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं इराक के पीएम ने अधिकारियों से इस घटना पर रिपोर्ट देने को कहा है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें