Urvashi Rautela के IPhone चोर ने भेजा मेल, मांग ली बदले में ये फिरौती!

Urvashi Rautela iphone:14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच में उर्वशी रौतेला का आईफोन स्टेडियम में चोरी हो गया था. अब उर्वशी रौतेला को एक ईमेल आया है जिसमे उसे शख्स ने फोन के बदले कुछ डिमांड की है. अब ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है 

दरअसल हुआ ये है कि क्रिकेट स्टेडियम में फोन गुम जाने की बात उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बताई थी और रिक्वेस्ट की थी कि जिसे भी वो फोन मिले तो लौटा दे. वो फोन 24 कैरेट गोल्ड का था. ऐसे में उसकी कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है. अब खबर है कि एक शख्स ने उर्वशी रौतेला को ईमेल किया है. कहा जा रहा है कि वो ईमेल उस मोबाइल चोर ने ही भेजा है. उस शख्स ने एक डिमांड फोन के बदले उर्वशी के सामने रख दी है. उसके मुताबिक वो फोन तभी वापस करेगा जब उर्वशी उसके भाई के कैंसर का इलाज कराने का वादा करेंगी. 

क्या उर्वशी करेंगी मदद
अब सवाल ये कि क्या उर्वशी उस शख्स की मदद करेंगी. दरअसल, कैंसर के इलाज का खर्च काफी ज्यादा होता है. ईमेल का स्क्रीन शॉट उर्वशी ने शेयर किया था उसने उन्होंने थंब्सअप इमोजी भी बनाई है ऐसे में जाहिर है कि उर्वशी ने फोन के बदले मदद का आश्वासन उस शख्स को दे दिया है. 

अब इस पोस्ट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन और कमेंट भी आ रहे हैं. किसी ने उर्वशी को पुलिस के पास जाने की सलाह दी है तो कोई उनके मदद के फैसले की तारीफ कर रहा है. अब उर्वशी क्या करेंगी और उन्हें उनका फोन मिल पाएगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होने वाला है.

खूब रहती हैं लाइमलाइट में
उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा इसी तरह की खबरो को लेकर चर्चा में रहती हैं तो सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ग्लोबल स्टार बन चुकीं उर्वशी भी इस बार इंडिया पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थीं. जहां उनका फोन गुम हो गया था. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी.  


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें