कमलनाथ का सरकार पर हमला, बोले- ‘जनता मर रही और शिवराज राजनीति कर रहे’

अनुज खरे/भोपाल: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिल पाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा “कोरोना महामारी में भी भाजपा राजनीति कर रही है? देश में, प्रदेश में इलाज के अभाव में, बेड, ऑक्सीजन, जीवनरक्षक दवाइयों व इंजेक्शन के अभाव में रोज़ लोगों की जान जा रही है, सैकड़ों लोग रोज़ दम तोड़ रहे हैं, मुक्तिधाम- कब्रस्तान शवों से भरे पड़े हुए हैं” बावजूद सरकार राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है.

लोग मर रहे हैं, लेकिन भाजपा को चिंता नहीं
एक और ट्वीट करते हुए कमलनाथ ने लिखा “हज़ारों लोग अभी तक मौत के मुंह में समा चुके हैं, लेकिन भाजपा को उनकी चिंता नहीं है, कभी दो आंसू उनके लिये नहीं बहाये, कभी उनके लिये धरने पर नहीं बैठे? आज भाजपा पश्चिम बंगाल की हिंसा पर देश भर में और प्रदेश में धरना दे रही है, कोरोना महामारी में भी विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं”

दमोह और पांच राज्यों के चुनाव में जनता ने सीखाया सबक
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा “भाजपा को जनता ने पांच राज्यों में व प्रदेश में हुए उपचुनाव में सबक़ भी सीखा दिया, लेकिन अभी भी जनता की चिंता व कोरोना प्रबंधन छोड़, भाजपा को राजनीति की ही पड़ी है? पता नहीं जनता के लिये भाजपा के लोग कब धरने पर बैठेंगे, उनके दुःख में कब सहभागी बनेंगे?”

हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी
मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमति मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है. जिसकी वजह से आज धार और रीवा में लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. इस दौरान इन जिलों में सिर्फ जरूरी सेवाएं ही जारी रहेंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें