हिचकी’ का नया गाना ‘मैडम जी गो ईजी’ हुआ रिलीज, बच्चों ने लगाई रानी मुखर्जी की क्लास

23 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्म ‘हिचकी’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रानी एक अलग तरहा का किरदार निभा रही हैं लेकिन उनके किरदार का सपना टीचर बनने का है और जब उन्हें यह मौका मिलता है तो वह तुरंत हां कर देती हैं. फिल्म में रानी को कुछ बच्चों को पढ़ाना होता है लेकिन शैतान बच्चे रानी को काफी परेशान करते हैं और इस गाने में यही दिखाया गया है कि किस तरह से बच्चे रानी को परेशान करते हैं.

‘हिचकी’ के इस नए गाने का नाम ‘मैडम जी गो ईजी’ है और इस गाने को बेनी दयाल और डेविड ने गाया है. गाने के लिरिक्स राज शेखर और डेविड ने लिखे हैं. गाने में बच्चे कई तरह से रानी को परेशान करते हैं. कभी वह रानी के स्क्टूर का तेल निकाल देते हैं, तो कभी क्लास में परेशान करते हैं. गाना खत्म होने तक आपको लगेगा कि अब बहुत हो गया और कोई रानी की मदद करे. हालांकि, साथ ही आपको आपके बचपन के दिन भी याद आ जाएंगे.

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है और फिल्म को मनीष शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. बेटी अदीरा को जन्म देने के हिचकी रानी मुखर्जी की पहली फिल्म है. यह फिल्म पहले 23 फरवरी को रिलीज की जानी थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज को आगे खिसकाते हुए इसे 23 मार्च को रिलीज करने का फैसला किया गया. अब यह फिल्म 23 मार्च को देशभर में रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें