Dance Deewane 3 में एक मजदूर बना Contestant, कहानी सुन रो पड़ीं Madhuri Dixit

नई दिल्ली: जल्द ही रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) टीवी पर आने वाला है. जैसे ही बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म होगा, यह डांस रिएलिटी शो (Dance Reality Show) लोगों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर हो जाएगा. इस शो के अब तक कई प्रोमो जारी हो चुके हैं लेकिन हाल ही में उदय नाम के डांसर के प्रोमो ने लोगों को काफी इमोशनल किया है. उदय एक टिकटॉक स्टार (Tiktok Star Uday) रहे हैं और उनकी वीडियो देख डांस दीवाने की टीम ने उन्हें रिएलिटी शो में जगह दी है.

बेहद गरीब हैं उदय
जल्द ही अब टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) जल्द ही नए चेहरों के साथ शुरू होने वाला है. देश के कोने कोने से आए इस शो में अपने डांस का टैलेंट दिखाने के लिए तैयार हैं. मेकर्स अब तक कई प्रोमो जारी कर चुके हैं. हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें गांव के एक माहिर कलाकार उदय (Uday) कठिन परिस्थितियों को चुनौती देते हुए डांस (Uday Dance) के इस मंच तक पहुंचा है. अपने डांस वीडियो से टिक-टॉक पर छाए उदय सिंह अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) में जलवे दिखाएंगे. उदय सिंह (Uday Singh) मध्य प्रदेश के आदिवासी समुदाय से हैं और बेहद गरीबी में उनके दिन गुजरे हैं.

उदय की कहानी सुन रो पड़ीं माधुरी
उदय के प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal), उदय को स्टेज पर लाते हैं. इसके बाद उदय कहते हैं, ‘मैं आदिवासी हूं और मजदूरी का काम करता हूं. हमारी बस्ती वाले लोगों को सपने देखने का हक ही नहीं है’. इतना कहते कहते वो रो पड़ते हैं। जज पैनल में शामिल शो के जज धर्मेश (Dharmesh) उनकी तारीफ करते हैं और कहते हैं, ‘ये जो चकाचौंध है ना उसे छोड़, अपने हिसाब से अच्छे से डांस करें. इसके बाद उदय जब स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देते हैं जिसपर शो के दोनों जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और धर्मेश (Dharmesh) उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं. प्रोमो में उदय की दुखभरी कहानी सुन माधुरी (Madhuri Dixit) भी इमोशनल होती नजर आईं.

शो के जज
‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) 27 फरवरी से शुरू हो रहा है. इसे शनिवार और रविवार ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की जगह 9 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा. ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले 21 फरवरी को है. ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), धर्मेश येलान्डे (Dharmesh Yelande) और तुषार कालिया (Tushar Kaliya) बतौर जज नजर आएंगे, वहीं राघव जुयाल (Raghav Juyal) शो को होस्ट करेंगे. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) की खासियत ये है कि इसमें तीन पीढ़ियों के प्रतिभागी टीम बनाकर हिस्सा लेते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) इस शो में शुरू से जुड़े रहे हैं. धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) की एंट्री शो में निर्देशक शशांक खेतान (Shashank Khetan) की जगह हो रही है. ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन 2019 में प्रसारित हुआ. पिछले साल महामारी के चलते इस शो के तीसरे सीजन का प्रसारण नहीं हो सका.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें