Bigg Boss 14 Finale: पति का फाड़ा लव लेटर, शो खत्म होने के बाद Rakhi Sawant लेंगी तलाक

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Finale) के फिनाले की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, कंटेस्टेंट की धड़कनें तेज हो रही हैं. शो में अब बिग बॉस (Bigg Boss) बचे हुए कंटेस्टेंट की इच्छा पूरी करने में लगे हुए हैं. लेकिन उस इच्छापूर्ति के बदले कंटेस्टेंट को अपनी दिल से जुड़ी एक चीज को नष्ट करना होगा. राखी (Rakhi Sawant) ने अपने पति के दिए लव लेटर को फाड़ते हुए उनसे अलग होने का ऐलान कर दिया जिसे सुन सभी हैरान रह गए.

राखी का ऐलान
बिग बॉस के (Bigg Boss) घर में लोगों का खूब मनोरंजन कर रहीं राखी (Rakhi Sawant) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक फैसला लिया है जिसे सुन हर कोई हैरान है. राखी (Rakhi Sawant) ने फैसला लिया है कि अब वो अपने पति से अलग होंगी क्योंकि उनके पति ने उनको कोई सुख नहीं दिया है और वो एक औरत और बच्चे का हक नहीं मार सकतीं.

पति को सुनाई खरी-खोटी
बताया जा रहा है कि बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों को उनकी एक दिली ख्वाहिश पूरी करने का ऑफर दिया. लेकिन इसके बदले उन्हें एक मुश्किल टास्क भी करना था, जिसके तहत उन्हें अपनी ख्वाहिश पूरी करने के बदले में एक इमोशन से जुड़ी चीज को नष्ट करनी थी. इस टास्क में राखी (Rakhi Sawant) से कहा गया कि उन्हें पति की भेजी हुई चिट्ठी फाड़कर कूड़े में फेंकनी होगी. यह सुनकर राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं कि ‘वो मुझे जान कहते हैं, मैं अपने पति से प्यार करती हूं. मैंने दिल से शादी की है लेकिन हम शादी के बाद 2 साल से मिले ही नहीं हैं. मुझे नहीं लगता कि मैंने एक खुशी भी पाई है उनसे’. राखी ने आगे कहा, ‘मेरा बॉन्ड रुबीना और अभिनव जैसा नहीं है. मैंने इस शो पर जो कुछ भी कहा, मुझे पहले पता होता तो मैंने उनसे शादी नहीं की होती’. उन्होंने ये भी कहा कि वो शा से बाहर जाते ही शादी तोड़ देंगी.

यह भी पढ़ें- महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा-वैभव रेखी की शादी, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

‘मुझे हक नहीं किसी की जिंदगी खराब करूं’

राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं कि ‘मुझे हक नहीं है कि मैं एक औरत और एक बच्चे की जिंदगी अपने लिए खराब करूं. मुझे इस खत की जरूरत नहीं है’. राखी (Rakhi Sawant) का यह भी कहना है, ‘मेरे पति ने कुछ भी नहीं दिया है, जो एक पत्नी को मिलना चाहिए एक पत्नि का हक गहनों पर ही खत्म नहीं हो जाता है.’ दूसरी ओर घर में सभी राखी (Rakhi Sawant) की इन बातों से काफी हैरान थे तो वहीं इस दौरान अली (Aly Goni) ने कहा कि राखी ने उन्हें कई बार बताया है कि ये हाथ से लिखा गया खत उनके पति का नहीं है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें