BJP सांसद सुशील सिंह ने CM उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी, की CBI जांच की मांग

मनीष, औरंगाबाद: जैसे-जैसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद हर रोज नए-नए खुलासे हो हैं, वैसे ही इस केस की सीबीआई से जांच करवाने की मांग और तेज होती जा रही है. इस बीच बिहार की औरंगाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सुशील सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर सुशांत सिंह की मौत के मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की.

सांसद सुशील सिंह ने चिट्ठी में ये भी लिखा कि ऐसा पूर्ण विश्वास है कि बाला साहब ठाकरे की तरह आप भी पूर्ण न्याय करेंगे और देश के लोगों को निराश नहीं करेंगे. सुशांत बिहार के मध्यम वर्गीय परिवार से आते थे और उनकी कोई पृष्ठभूमि फिल्म जगत में नहीं थी. उन्होंने एक्टर के रूप में अपने आप को स्थापित किया. संदेहास्पद परिस्थितियों में सुशांत सिंह राजपूत का चला जाना सवाल खड़े करता है.

बता दें कि इस समय महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस दोनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के सामने आरोप लगाया है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके ऊपर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पटना में उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाने में अपने ‘प्रभाव’ का इस्तेमाल किया है.

सुशांत सिंह राजपूत पिछले महीने 14 जून को मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. तब से मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. रिया ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके अपने विरूद्ध दर्ज इस प्राथमिकी को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध किया.

वहीं बुधवार को बिहार पुलिस ने अभिनेता की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की. पुलिस ने मीतू से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की और गोरेगांव की अज्ञात लोकेशन पर स्टेटमेंट लिया. पूछताछ के दौरान मीतू सिंह ने जो सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात बिहार पुलिस को बताई थी वो थी कि सुशांत सिंह के फ्लैट पर रिया चक्रवर्ती ब्लैक मैजिक की प्रैक्टिस किया करती थी. मीतू सिंह को काला जादू करने वाली बात सुशांत सिंह के घर के नौकर ने बताई थी.

बिहार पुलिस को दिए बयान में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने बताया कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. वो पूजा पाठ करता था और सुशांत को ताबीज भी इसी तांत्रिक ने दिया था. इस संबंध में सुशांत के घर के रसोईये और नौकरों ने भी इसकी पुष्टि की है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें