मुंबई में 2.7 तीव्रता का भूकंप, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे दिए फनी रिएक्शन

मुंबई: महाराष्ट्र में 12 घंटे के अंदर लगातार दूसरी बार भूकंप आया है. शनिवार सुबह उत्तरी मुंबई में भूकंप आया. जिससे लोग घरों से बाहर निकल गए. इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 2.7 मापी गई. बताते चलें कि इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक में रात करीब बारह बजे दो बार भूकंप के झटके आए थे. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4 मापी गई. लगातार दो बार लगे भूकंप के झटकों ने नासिक के लोगों को डरा दिया.

बताते चलें कि इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक में रात करीब बारह बजे दो बार भूकंप के झटके आए थे. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4 मापी गई. पिछले 12 घंटे में भूकंप के लगातार 3 झटकों ने महाराष्ट्र के लोगों को डरा दिया है. इन तीनों भूकंपों में किसी जानमाल के  नुकसान की खबर नहीं है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक पिछले महीने भी महाराष्ट्र के पालघर में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए थे. जिसकी तीव्रता 2.8  मापी गई थी. हालांकि उस भूकंप में भी किसी के हताहत होने या कोई नुकसान की खबर नहीं है.

मुंबई में आए भूकंप के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स और कमेंट की बाढ़ आ गई. यूजर साहिल ने एक फिल्मी सीन का फोटो डालकर कमेंट किया कि इधर नहीं बचेगा मैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें