Neena Gupta ने शेयर की एक खास फोटो, बताई 27 साल की स्पेशल स्टोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. नीना अपने फैंस का लंबे समय से मनोरंजन कर रही हैं. नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक खास बात भी फैंस को बताई है. नीना ने फेमिना मैगजीन की फोटो को शेयर किया है.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 1993 और 2020 की फेमिना मैगजीन (Femina Magazine) के अंकों के कवर पेज को शेयर किया है. एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इन कवर पेज में नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) नजर आ रही हैं.

नीना ने शेयर की स्पेशल फोटो
1993 में फेमिना मैगजीन ने नीना गुप्ता (Neena Gupta) को अपने कवर पेज पर जगह दी थी. अब इसके ठीक 27 साल बाद उसी मैगजीन के कवर पर उनकी बेटी मसाबा को जगह मिली है. ऐसे में नीना इस बात से खासा खुश हैं कि उनकी बेटी को भी कवर पेज पर जगह दी गई है. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने दोनों कवर पेज का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस फोटो को नीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा है. नीना ने लिखा है, ‘1993 और 2020, लेकिन तुम बेहतर हो मेरी बेटी.’ एक्ट्रेस के इस कैप्शन और फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. खास बात ये है कि यूजर्स नीना को बेटी से ज्यादा आकर्षक बता रहे हैं.

फैशन डिजाइनर हैं मसाबा
नीना गुप्ता (Neena Gupta) को बधाई हो फिल्म से एक नई पहचान मिली है. इस फिल्म के बाद से ही नीना के पास नए-नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है. वहीं नीना की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अकेले की अपनी बेटी मसाबा को पाला है. मसाबा वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्न और नीना गुप्ता की बेटी हैं. मसाबा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. मसाबा ने भी मां की तरह ही हाल के दिनों में एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट मसाबा-मसाबा में वह नजर आई थीं.

नीना भी इस शो में नजर आई थीं. ये शो नीना और मसाबा के जीवन से प्रेरित था. हाल ही में एक इंटरव्यू में भी मसाबा ने कहा था कि वह हमेशा से एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें