Bigg Boss 14: Rahul Vaidya के सामने Sonali Phogat ने खोला अपने परिवार से जुड़ा राज, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में सोनाली फोगाट की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. सोनाली पर अब बीबी हाउस का असर होना शुरू हो गया है. बीते एपिसोड में सोनाली काफी इमोशनल नजर आईं. दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के बीच सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से अपनी जिंदगी के अनकहे किस्सों को साझा किया. इन बातों को शेयर करते हुए उनकी आंखे भर आईं.

सोनाली ने खोला अपने दिल का राज
राहुल वैद्य ने सोनाली फोगाट से उनके पति के आकस्मिक निधन के बारे में पूछा था. इस बात का सोनाली ने जवाब दिया और बताया कि उनके परिवार का इतिहास रहा है कि अब तक घर में हर मेल मेंबर का अचानक ही निधन हुआ है. सोनाली ने कहा कि उनको कभी नहीं लगा कि जिंदगी में ऐसा मोड़ भी आएगा और उन्हें इस दौर से गुजरना पड़ेगा.

6-7 महीने सोई नहीं थीं

ये सब बताते हुए सोनाली फोगाट काफी इमोशनल हो गईं. रोते-रोते सोनाली ने अपना दुख साझा किया. उन्होंने कहा कि जब चार साल पहले ये सब हुआ था तो वो एक्टिंग, राजनीति और सब कुछ छोड़ देना चाहती थीं, लेकिन उनकी सास ने उस वक्त उन्हें हिम्मत दी. इसी के चलते वे इस मुश्किल वक्त का डट कर सामना कर सकीं. वे आगे बताती हैं, ‘जाट परिवार में लोग महिलाओं को घर से बाहर नहीं निकलने देते, लेकिन मेरे पिता ने बहुत समर्थन किया और मुझे आगे बढ़ने के लिए हमेशा से प्रेरित किया.’ साथ ही उन्होंने बताया कि वे 6-7 महीने सोई नहीं थीं.

राहुल वैद्य भी हुए इमोशनल
सोनाली फोगाट की बातों को सुनकर राहुल वैद्य भी इमोशनल हो गए और उन्होंने सोनाली की हिम्मत बंधाई. साथ ही राहुल वैद्य ने सोनाली फोगाट के जज्बे और उनकी हिम्मत की खूब तारीफ की. बता दें सोनाली की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हरियाणा में बीजेपी (BJP) की नेता है. वे मशहूर टिकटॉकर भी रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें