शिवराज का कमलनाथ पर तंज, वल्लभ भवन में बन गए थे ‘बोरा नाथ’, युवाओं ने बजा दिया बैंड

मुरैना: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धुआंधार प्रचार शुरू कर दिया है. गुरुवार को सीएम शिवराज,केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सिंधिया दिमनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने 89 करोड़ रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने महाराज के बहाने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा.

नौकरी ना देने पर युवाओं ने बजा दिया बैंड- शिवराज
सीएम शिवराज ने कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि जिस वक्त कमलनाथ मुख्यमंत्री थे, उस दौरान वचन पूरे नहीं होने पर सिंधिया ने कहा था, सड़क पर उतर जाऊंगा. सिंधिया की बात मानने की बजाय उन्होंने कह दिया कि उतर जाओ. अब कमलनाथ जी सड़क पर हैं और सरकार का अता पता नहीं है.

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कमलनाथ जी कभी वल्लभ भवन से नहीं निकले,वहीं बैठकर एमपी को लूटने का काम किया. विकास की बात करने गए विधायकों के लिए उनके पास समय नहीं था. कमलनाथ जी के समय में वल्लभ भवन में बोरा भरकर पैसा जाता था, वो बोरा नाथ हो गए थे. सीएम शिवराज ने कहा कि एमपी के युवाओं को बैंड बजाने की नौकरी दे रहे थे युवाओं ने उनका ही बैंड बजा दिया है.

सिंधिया ने कमलनाथ पर कसा तंज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पूर्व की कमलनाथ सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार आई तो इस अंचल को बड़ी आशा थी लेकिन 15 महीने में इस अंचल सहित पूरे प्रदेश के साथ छलावा किया.अगर इस जनता के काम नहीं किए तो सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है.

सिंधिया ने पुराना इतिहास याद दिलाते हुए कहा कि कभी कांग्रेस ने मेरी दादी को ललकारा था तब भी डीपी मिश्रा की सरकार को उखाड़ फेंका था. मेरे पिता के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था तब भी इस क्षेत्र की जनता ने मेरे पिताजी का साथ दिया. अब यही कुछ इस सरकार ने किया, अब इसका जबाब आप सबको देना है.

वहीं शिराज और महाराज के आरोपों पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. मुरैना के दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कथित किसानपुत्र शिवराज व कथित जनसेवक सिंधिया जनसभा ले रहे हैं,मंच पर AC लगा हुआ है, गर्मी में जनता जाए भाड़ में! कुछ दिनों पहले सिंधिया जी ने कहा था,दो नेता कार में AC का उपयोग नहीं करते हैं .


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें