IPL 2020, RCB vs KKR: जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने कोहली के बारे में कही ये बड़ी बात

अबू धाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शेख जाएद स्टेडियम में आईपीएल-13 (IPL 2020) का सबसे कम स्कोर बनाया और इसमें सबसे बड़ा हाथ रॉयल चैलैंजर्स बेंगलोर (RCB) के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का रहा. जिन्होंने कोलकाता को शुरुआती झटके दिए. मुकाबले में टॉस जीतकर कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर सिर्फ 84 रन बनाए. जवाब में बेंगलोर ने आठ विकेट से मैच अपने नाम कर लिया.

सिराज (Mohammed Siraj) ने चार ओवरों में आठ रन दिए और तीन विकेट निकाले. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

सिराज ने मैच के बाद कहा, ‘मैं मेरे प्रदर्शन के लिए सबसे पहले अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. इसके बाद विराट का शुक्रिया जिन्होंने मुझे नई गेंद दी. मैं नई गेंद से काफी अभ्यास कर रहा था. हमने इस बात की योजना नहीं बनाई थी की मैं नईं गेंद डालूंगा, लेकिन जब हम मैदान पर गए तो विराट भाई ने कहा ‘मियां रेड्डी हो जाओ’’.

सिराज (Mohammed Siraj) ने पहले राहुल त्रिपाठी को आउट किया और फिर अगली गेंद पर नीतीश राणा को बोल्ड कर दिया. इन दोनों के अलावा सिराज ने टॉम बेंटन का विकेट लिया.

राणा को जिस गेंद पर सिराज ने आउट किया वो उनकी पंसदीदा गेंद रही. उन्होंने कहा, ‘राणा को जो गेंद फेंकी थी वो शानदार थी. उसे मैंने अच्छे से फेंका था, ठीक उसी तरह से जिस तरह से मैंने प्लान किया था’.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें