US Spa Center Shooting: अमेरिका के 3 स्पा सेंटर में फायरिंग, 4 महिलाओं सहित 8 की मौत

अटलांटा: अमेरिका के अटलांटा शहर में तीन स्पा सेंटर (Spa Center) में हुई गोलीबारी ने हड़कंप मचा दिया. फायरिंग में आठ लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में कई एशियाई महिलाएं भी शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद दक्षिणपश्चिम जॉर्जिया में 21 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

फायरिंग से दहला अटलांटा
अटलांटा पुलिस चीफ रोडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तरपूर्वी अटलांटा के एक स्पा सेंटर (Atlanta Spa Center) में तीन महिलाएं मारी गईं जबकि एक अन्य स्पा सेंटर में एक और महिला मारी गई. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चारों महिलाएं एशियाई थीं. अटलांटा पुलिस के अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार मंगलवार शाम पांच बजकर 50 मिनट पर एक स्पा सेंटर में गोलीबारी की सूचना मिली, जहां तीन महिलाएं मृत पाई गईं और उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे. अधिकारी घटनास्थल पर ही थे कि इतने में उन्हें एक और स्पा सेंटर में गोलीबारी की सूचना मिली और वहां एक महिला मृत पाई गई.

मृतकों की शिनाख्त नहीं
इससे पहले, शाम करीब पांच बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर उत्तर में एकवर्थ शहर में ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना मिली. चेरोकी काउंटी शेरिफ ऑफिस के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनमें से भी दो की मौत हो गई. बेकर ने बताया कि अभी ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में हमले में मारे जाने वालों की पहचान नहीं हो चुकी है.

संदिग्ध हिरासत में
अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी से कुछ मिनट पहले शाम करीब साढ़े चार बजे एकवर्थ गोलीबारी के एक संदिग्ध को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया. बेकर ने बताया कि वुडस्टॉक के रहने वाले रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का मानना है कि लॉन्ग अटलांटा गोलीबारी में भी शामिल है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें