फेस्टिव सीजन में HDFC Bank लेकर आया ’30 पर ट्रीट’ ऑफर, मिलेगा कैशबैक

नई दिल्लीः डिजिटल बैंकिंग (Digital Banking) को बढ़ावा देने के लिए और दुकानदारों को प्रोत्साहित करने के लिए निजी क्षेत्र का एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) फेस्टिव सीजन (Festive Season) में कैशबैक ऑफर (Cashback offer) ’30 पर ट्रीट’ लेकर के आया है. इसमें जो भी व्यापारी बैंक के मर्चेंट ऐप (Merchant app) का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा संख्या में करेंगे, उनको कैशबैक दिया जाएगा.

छोटे से लेकर बड़े दुकानदार के लिए स्कीम
बैंक के कंट्री हेड- पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, मार्केटिंग और डिजिटल बैंकिंग पराग राव के मुताबिक इस ऑफर का फायदा गांव से लेकर के मेट्रो शहरों में स्थित सभी तरह के दुकानदार ले सकेंगे. इस ऐप का इस्तेमाल इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, कपड़े और रेडीमेड गार्मेंट्स, किराना सहित सभी सेगमेंट के दुकानदार व्यापारी कर सकते हैं. जो दुकानदार इस ऐप का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने को बढ़ावा देगा, उसको इसका लाभ दिया जाएगा.

बैंक के मर्चेंट ऐप, क्यूआर कोड, PoS या पेमेंट गेटवे का उपयोग करने वाले व्यापारियों को सभी सेगमेंट में सुनिश्चित किए गए कैशबैक और वॉल्यूम बिल्ड अप, ईएमआई या डिजिटल लेनदेन पर पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है.उन्होंने कहा, ‘छोटे और मझोले व्यापारी हमारे मर्चेंट नेटवर्क की एक महत्वपूर्ण रीढ़ हैं. यदि व्यापारी डिजिटल भुगतान फ़ॉर्म का उपयोग करने के बारे में उत्साहित हैं, तो यह ग्राहकों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक भुगतान के उपयोग को और अधिक बढ़ाने में मदद करेगा.’

एचडीएफसी बैंक कुल मात्रा के 48% कार्ड के माध्यम से और व्यापारियों पर होने वाले लगभग एक चौथाई यूपीआई संस्करणों को संचालित करता है. HDFC बैंक की टॉप 8 शहरों में 49% की वॉल्यूम हिस्सेदारी है, जो देश के शीर्ष 100 व्यापारियों में 65% से अधिक है और ईकॉम, फ्यूल, हेल्थकेयर, अपेरल्स, ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकॉम जैसे प्रमुख सेगमेंट में प्रमुख हिस्सेदारी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें