सतना: चाय पी रहे चाचा-भतीजे पर चाकू से हमला, एक की मौत दूसरा घायल

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में दिनदहाड़े कुछ गुंडों ने चाचा भतीजे पर चाकू से हमला बोल दिया. जिसमें चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजे की हालत गंभीर है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए. घटना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र गोकुल धाम के पास की है. सूचना मिलने पर सीएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपियों की तलाश शुरू की गयी.

पुलिस के मुताबिक नशाखोरी करते थे. पैसे के लेने देन को लेकर विवाद हुआ था. इससे गुस्साए पंकज ने चाचा-भतीजे पर हमला किया था. पुलिस ने बताया कि गढ़िया टोला गोकुल धाम के सामने एक चाय की दुकान है. जहां चाचा असरुद्दीन और भतीजा मोहम्मद आमीन चाय पी रहे थे. उसी बीच वहां पंकज परौहा नाम का व्यक्ति अपने दो अन्य साथियों के साथ आया. पंकज नशे की हालत में था और वह चाचा-भतीजे से परिचित था.

पंकज ने चाचा-भतीजे से अपमानजनक शब्दों में बात करना शुरू कर दिया. जब असरुद्दीन ने उसे मना किया तो उसने असरुद्दीन के साथ बदसलूकी की. जिसके बाद भतीजा आमीन उसे रोकने लगा तो आरोपी पंकज ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चाचा-भतीजे पर चाकू से हमला बोल दिया.

चाचा-भतीजे को लहूलुहान कर आरोपी मौके से फरार हो गए. चाचा असरुद्दीन ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल भतीजे मोहम्मद आमीन को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई शुरू की जाएगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें