SAIL में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की आखिरी तारीख सहित पूरी डिटेल्स

भोपाल: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) , दुर्गापुर ने मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन से जुड़ी पूरी डिटेल्स दी गई है. अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन से पहले ऑफिशियल वेबसाइट https://sail.co.in/en/home पर जारी नोटिफिकेशन पढ़ लें, ताकि फॉर्म भरने में किसी प्रकार की गलती न हो, क्योंकि सेल (SAIL) की तरफ से किसी भी अभ्यर्थी का गलत भरा हुआ फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तारीख: Important Dates
1-आवेदन की आखिरी तारीख 9 जनवरी 2021 है
2- ऑनलाइन फॉर्म 8 दिसंबर से भरे जाएंगे
3- भर्ती के जरिए मेडिकल ऑफिसर जीडीएमओ के कुल 25 पदों पर नियुक्तियां होंगी.
4- मेडिकल ऑफिसर के कुल 16 पदों पर भर्तियां की जाएंगी

आवेदन की अर्हता:Eligibility Criteria
आवेदन करने के लिए आवेदक के पास एमबीबीएस की डिग्री किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से होनी चाहिए. इसके अलावा अभ्यर्थी का मेडिकल क्षेत्र में कार्य का अनुभव होना चाहिए. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

आयु सीमा:Age Limit
मेडिकल ऑफिसर जीडीएमओ के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 34 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की आयु 41 वर्ष होना चाहिए. आयु सीमा से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन से चेक कर सकते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें