15 हजार के बिल पर कस्टमर ने दी लाखों की टिप, बिल हुआ वायरल

नई दिल्ली: साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा. इस साल आयी कोरोना महामारी में ना रेस्टोरेंट्स खुले न सिनेमाघर और लाखों लोगों को नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया, लेकिन 2020 खत्म होते-होते अमेरिका की जियाना डि एंजेलो के लिए यह सबसे फायदेमंद साबित हुआ है. दरअसल अमेरिका में एक शख्स ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दे डाली जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

दे दी लाखों की टिप
बता दें कि अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट ‘एंथनी एट पैक्सॉन’ ने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें कस्टमर की बिल रसीद को देखा जा सकता है. इस शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 3.6 लाख रुपए की टिप दे डाली. ये टिप जियाना डि एंजेलो को दी गई थी जो एक वेटर के तौर पर इस रेस्टोरेंट में काम करती है.

टिप से पढ़ाई करूंगी पूरी
एक वेबसाइट के साथ बातचीत में जियाना ने कहा कि मैं किसी भी टिप के साथ खुश थी, लेकिन जब उन्होंने 5000 डॉलर्स कहा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई इतनी टिप भी दे सकता है. अब मैं इन पैसों से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश करूंगी.

फेसबुक पर किया शेयर
इस रेस्टोरेंट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी इस कस्टमर की तारीफ की गई है. इस पोस्ट में लिखा था – हमारे पास आपका शुक्रिया करने के अलावा कोई शब्द नहीं है. हमारे स्टॉफ के लिए आपका सपोर्ट अभूतपूर्व है. आपका बहुत बहुत शुक्रिया. Anthony’s at Paxon Hollow


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें