क्या Ravi Shastri कर रहे हैं केएल राहुल और रोहित शर्मा का करियर खराब? फैंस ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए. टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज को मौका दिया है. वहीं अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. पहले टेस्ट में मिली करारी शिकस्त के बाद फैंस इस प्लेइंग इलेवन को देखकर भड़क गए और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

रवि शास्त्री हो गए ट्रोल

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को फैंस ने एक बार फिर अपने निशाने पर साधा है और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह किसी अनुभवी बल्लेबाज को शामिल नहीं किया गया है. जबकि टीम के पास कोहली की जगह केएल राहुल (KL Rahul) को आजमाने का अच्छा मौका था. ऐसे में फैंस इस बात से नाराज हो गए हैं.

TROLL

ट्विटर पर एक फैन ने लिखा कि जब तक शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं, केएल राहुल और रोहित शर्मा के करियर को खतरा हैं. एक फैन ने इस प्लेइंग इलेवन को देखकर टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए. केएल राहुल (KL Rahul) की जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को मौका देने के लिए उन्हें गलत ठहराया.

बता दें कि केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिए अब तक 36 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 2006 रन बनाए हैं. इस दौरान राहुल ने 5 शतक और 11 अर्धशतक जड़े हैं. वहीं केएल राहुल न्यूजीलैंड दौरे से ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया था और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बने थे.

भारतीय टीम की प्लेइंग XI- मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें