डरा-धमकाकर 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, लंबे समय से शोषण कर रहा था आरोपी

भोपालः मध्य प्रदेश में महिला अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी डरा धमकाकर लंबे समय से नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था.

जान से मारने की धमकी दी थी
आरोपी ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी. लगातार प्रताड़ना से परेशान लड़की ने परिजनों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यहां 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म
हाल ही में खंडवा जिले के नर्मदा नगर थाना क्षेत्र से दुष्कर्म की घटना सामने आयी थी. यहां के डाबर गांव में एक आदिवासी बालिका का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया था. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने बताया था कि गांव के ही एक लड़के ने रात के वक्त 7 वर्षीय बालिका का अपहरण कर लिया था.

जंगलों में मिली थी मासूम
सुबह जब परिजनों को लड़की घर में नहीं मिली तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. काफी देर बाद गांव से कुछ दूर जंगलों में मासूम गंभीर हालत में मिली. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पीड़िता को पुनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें