Bigg Boss 14: पति की मौत के बाद एक शख्स को दिल दे बैठी थीं Sonali Phogat, इस वजह से नहीं हुई शादी

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपनी लाइफ के बारे में एक नया खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर एक शख्स आया था. सालों से छुपी इस बात को सोनाली ने सबके सामने खोल कर रख दिया है.

राहुल के सामने सोनाली ने बताया दर्द
दरअसल, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से बात करते हुए सोनाली (Sonali Phogat) ने कहा कि उनके पति की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा शख्स आया था, जिनके साथ उन्होंने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था. यह दो साल पुरानी बात है, जब पति की मौत के बाद वे पूरी तरह टूट चुकी थीं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी. सोनाली ने बताया कि कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका.

खुद को बताया रिश्ता खत्म होने की वजह

इसके बाद जब राहुल ने रिश्ते टूटने की वजह पूछी तो सोनाली (Sonali Phogat) कुछ भी न कह सकीं. वे इन बातों से बचने की कोशिश करती दिखीं. सोनाली ने बस ये कहा कि उनकी वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. वैसे सोनाली ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया है. फिलाहल, शो के दौरान सोनाली की दोस्ती राहुल और अली के साथ कुछ ज्यादा ही हो गई है. उन्होंने अली गोनी के साथ डांस भी किया. अली (Aly Goni) के साथ डांस करते हुए सोनाली शर्मा भी रही थीं. दोनों को डांस करते देख ऐसा लग रहा था कि सोनाली अली को दिल दे बैठी हैं.

सोनाली के साथ हो गया सोनाली को प्यार!
बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के जो करीबी हैं, उन्हें लगता है कि अली के लिए सोनाली की फीलिंग सच्ची है. वहीं कई लोगों को लग रहा है कि ये सोनाली का गेम प्लान है और उनकी फीलिंग्स सच्ची नहीं हैं. बता दें, सोनाली इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं. घर में बने रहने के लिए वे ये सारे हथकंडे अपना रही हैं. कई लोगों का कहना है कि सोनाली, राखी को फॉलो कर रही हैं. राखी भी इसी तरह अभिनव के आगे दिल हारने की बात आए दिन कहती रहती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें