वीडी शर्मा ने नई टीम को दिया ‘आत्मनिर्भर BJP’ का टारगेट, सिंधिया समर्थकों को जगह नहीं मिलने पर तोड़ी चुप्पी

भोपाल: अपनी टीम घोषित करने के बाद मध्‍य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने नए पदाधिकारियों को नया टारगेट किया है. उन्होंने कहा कि ‘अभी सिर्फ सबको जिम्मेदारी मिली है. सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे. इस साल बीजेपी को आत्मनिर्भर बनाने का लक्ष्य है.’

बीते दिन ही वीडी शर्मा ने प्रदेश बीजेपी की नई कार्यकारिणी की घोषणा की थी. जिसमें 12 प्रदेश उपाध्‍यक्ष बनाए गए हैं, जबकि 12 प्रदेश मंत्री हैं. इसके साथ ही प्रदेश मोर्चा अध्‍यक्ष के नाम भी घोषि‍त कर द‍ि‍ए गए हैं.

सिंधिया समर्थकों को लेकर कही ये बात
पार्टी की नई कार्यकारिणी में सिंधिया समर्थक नेताओं को जगह नहीं दिए जाने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि ‘सिंधिया बीजेपी का अभिन्न अंग हैं. उनके साथ आए नेता सीनियर नेता हो गए हैं.’ बात दें कि बीजेपी की नई कार्यकारिणी में सिंधिया समर्थक नेताओं को जगह नहीं मिली है.

कांग्रेस पर कसा तंज
कांग्रेस द्वारा राम मंदिर निर्माण में चंदा इकट्ठा करने के मामले में वीडी शर्मा ने तंज कसा और कहा कि ‘अगर कांग्रेस के ज्ञान चक्षु खुल गए हैं तो ये भगवान राम की ही कृपा है, क्योंकि कांग्रेस तो राम पर हमेशा सवाल खड़ी करती आई है. कांग्रेस ने समाज और देश भक्ति का काम कभी नहीं किया.’

सज्जन सिंह वर्मा के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के लड़कियों को लेकर दिए गए विवादित बयान को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया. बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि ‘लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल सही होती है, क्योंकि लड़कियां 15 साल की उम्र में प्रजनन योग्य हो जाती हैं.’ सज्जन सिंह वर्मा के इस बायन पर मध्य प्रदेश की सियासत गरमायी हुई है. इस मामले में नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) ने सज्जन सिंह वर्मा को नोटिस भी भेजा है.

मुरैना जहरीली शराब कांड पर जताया दुख
मुरैना में जहरीली शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कुछ लोगों का इलाज जारी है. इस मामले में वीडी शर्मा ने दुख जताया और सीएम से मांग की है कि जिम्मेदारों पर तत्काल कार्रवाई की जाए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें