खाट महापंचायत पर CM शिवराज का कमलनाथ पर तंज, बोले- अब कुर्सी तो बची नहीं…

भोपालः मुरैना में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में खाट महापंचायत कर केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग की. कांग्रेस की इस खाट महापंचायत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर तंज कसा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ के पास अब कुर्सी तो बची नहीं, खाट ही बची है तो खाट पर बैठें.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ के पास अब कोई काम बचा नहीं है. ऐसी है स्थिति कि मरता क्या न करता, जब कोई काम नहीं है तो एक टीम बिठाकर बस ट्वीट करते जाओ. कमलनाथ की टीम बैठकर केवल ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधती रहती हैं.

कमलनाथ ने साधा था सरकार पर निशाना
दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर शिवराज सरकार पर एक बाद एक तीन ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था. कमलनाथ ने लिखा था कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के राज में बहन-बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं निरंतर जारी हैं. बहन-बेटियां चाहती है सबसे पहले सुरक्षा, लेकिन कभी पूजन व कभी उम्र के नाम पर गुमराह करने का काम जारी है. कमलनाथ के इसी ट्वीट को लेकर जब सीएम शिवराज से सवाल किया गाय तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ केवल ट्वीट करते हैं.

कांग्रेस ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के गृह जिले में की खाट महापंचायत
कांग्रेस लगातार प्रदेशभर में किसानों के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने में जुटी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के संसदीय क्षेत्र मुरैना में खाट महापंचायत का आयोजन कर कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि यह तीनों कानून हमारे कृषि क्षेत्र का निजीकरण कर देंगे. इसलिए केंद्र सरकार को किसानों की बात मानते हुए इन तीनों कृषि कानून को वापस लेना चाहिए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें