CM और पूर्व CM के पड़ोसी हुए सिंधिया, भोपाल में मिला ठिकाना

भोपाल: भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अब शिवराज, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और उमा भारती के पड़ोस में बसने जा रहे हैं. सिंधिया को सरकारी बंगला एलॉट हो चुका है. अब उनका भी भोपाल में आशियाना होगा. उन्हें श्यामला हिल्स बी-2 एलॉट किया गया है.

बता दें कि कमलनाथ सरकार के राज में सिंधिया को सरकारी आवास एलॉट नहीं किया गया है. सिंधिया ने कमलनाथ सरकार में भी सरकारी आवास की मांग की थी, जो पूरी नहीं की गई थी. जबकि शिवराज सरकार से अनुरोध करने पर उन्हें श्यामला हिल्स पर बी-5 एलॉट कर दिया गया.

जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और यहां तक की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी सरकारी बंगला है. जानकारी के मुताबिक सिंधिया को जो बंगला एलॉट किया गया है वहां पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रहते थे. इसी लाइन में उमा भारती और दिग्विजय सिंह का भी आवास है.

भाजपा में सिंधिया को मिल रहा सम्मान
शिवराज सरकार में आते ही सिंधिया की मांगे पूरी की जा रही हैं. बंगला एलॉटमेंट के अलावा सिंधिया ने हाल ही में ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स में छूट की मांग को लेकर भी मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखा था. जिस पर सहमति दे दी गई है. मुख्यमंत्री शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया 30 जनवरी को ग्वालियर में लगने वाले मेले का उद्घाटन कर सकते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें