आधिकारिक Twitter अकाउंट POTUS पर 13 लोगों को फॉलो करते हैं Biden, अनुरोध पर मॉडल टीगेन को किया शामिल

वॉशिंगटनः राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करते ही जो बाइडेन (Joe Biden) अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (POTUS) पर आ गए हैं. इस अकाउंट से बाइडेन ने अभी तक कुल 13 लोगों को फॉलो किया है. इन 13 लोगों में उनकी पत्नी जिल बिडेन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और कुछ सहयोगियों सहित सेलिब्रिटी मॉडल क्रिसी टीगेन (Chrissy Teigen) भी शामिल हैं. टीगेन ने खुद राष्ट्रपति से उन्हें फॉलो करने का अनुरोध किया था, जिसे बाइडेन ने स्वीकार कर लिया.

मॉडल ने किया था Tweet
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की फॉलोइंग लिस्ट में आने वालीं मॉडल क्रिसी टीगेन (Chrissy Teigen) ने खुद ट्वीट करके अनुरोध किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘हेलो, जो बाइडेन, बीते चार सालों से डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुझे ब्लॉक कर दिया है, क्या आप मुझे फॉलो कर सकते हैं’. दरअसल, मॉडल क्रिसी टीगेन ट्विटर पर काफी मुखर रही हैं. उन्होंने ट्रंप को लेकर कई टिप्पणियां भी की थीं, जिसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से उन्हें ब्लॉक कर दिया गया था.

Biden से प्रभावित हैं Teigen
35 वर्षीय टीगेन जो बाइडेन से काफी प्रभावित हैं और उन्हें लगता है कि बाइडेन के नेतृत्व में अमेरिका नई बुलंदियों को छू सकेगा. अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर टीगेन अपने पति गायक जॉन लीजेंड और बच्चों के साथ वॉशिंगटन डीसी में थीं. POTUS द्वारा खुद को फॉलो किए जाने पर मॉडल ने ट्वीट करके अपनी खुशी बयां की है. उन्होंने लिखा है कि अब मैं राष्ट्रपति के सभी ट्वीट को भी देख पाउंगी.

5.6 मिलियन हैं Followers
जो बाइडेन द्वारा क्रिसी टीगेन की इच्छा पूरी करने के साथ ही वह राष्ट्रपति के आधिकारिक अकाउंट से फॉलो की जाने वालीं एकमात्र सेलिब्रिटी बन गई हैं. बता दें कि अभी तक POTUS ट्विटर अकाउंट के 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं इस अकाउंट से मात्र 13 लोगों को फॉलो किया जा रहा है. जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अपने आधिकारिक अकाउंट से मात्र 46 लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें सिंगर लेडी गागा भी शामिल हैं, जिन्होंने राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म किया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें