बॉलीवुड की ‘अनारकली’ Madhubala के रूप में स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं Urvashi Rautela!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में अगर किसी की खूबसूरती की मिसाल दी जाती है तो वह एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड की अनारकली और बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो कही जाने वालीं मधुबाला (Madhubala). अब एक नए दौर की एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) के अंदाज में स्क्रीन पर नजर आने की तैयारी कर रही है. वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हैं.

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्लासिक गीत ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ के रीक्रिएटेड वर्जन के म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला के एक अपडेटेड अवतार को जीवंत करने की कोशिश करेंगी.

इस रोल को लेकर उर्वशी ने कहा

उर्वशी ने कहा, ‘यह वास्तव में मेरे सपनों में से एक की तरह है. सौंदर्य आइकन मधुबाला जी के जूतों में कदम रखना, और एक लड़की भीगी भागी सी में उनके क्लासिक गीत में रिक्रिएट वर्जन में आने के लिए उत्साहित हूं. मैं किशोर कुमार सर के मूल आवाज के साथ अपनी आवाज देने को तैयार हूं. मेरे लिए इस साल की शुरुआत धमाकेदार रही.’

उन्होंने कहा, ‘मधुबाला जी एक आइकन थीं, जिन्होंने न केवल अपनी उत्कृष्ट सुंदरता के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि स्क्रीन पर कुछ गहरी भावनाओं को प्रस्तुत भी किया. उन्होंने अपनी उल्लेखनीय अभिनय कौशल और कालातीत सुंदरता के साथ एक अलग छाप बनाई है.’

कीमती ड्रेस को लेकर चर्चा में उर्वशी
बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर अपनी बेहद कीमती गाउन को लेकर चर्चा में हैं. इंटनेशनल डिजाइनर माइकल सिन्को (Michael Cinco) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की यह ड्रेस तैयार की है. माइकल सिन्को (Michael Cinco) ने इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए इसकी कीमत और इसे बनाने में लगे समय के बारे में खुलासा किया है. डिजाइनर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इस ड्रेस की कीमत $ 45,000 USD है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 32 लाख 89 हजार रुपए है. इसे बनाने में 150 घंटे का समय लगा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें