फिल्म ‘Andhadhun’ को हुए 2 साल, Ayushmann Khurrana ने शेयर किया Throwback Video

नई दिल्ली: श्रीराम राघवन की थ्रिलर हिट ‘अंधाधुन (Andhadhun)’ को रिलीज हुए दो साल हो गए. इसी फिल्म में अपने किरदार के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में नेशनल अवॉर्ड मिला था. इस फिल्म को याद करते हुए आयुष्मान खुराना इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. यह एक Throwback Video है जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

अभिनेता का कहना है कि फिल्म उनके लिए हमेशा खास रहेगी, क्योंकि इससे उन्हें कुछ ऐसा करने का मौका मिला, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर में आयुष्मान ने एक पियानोवादक का किरदार निभाया था, जो संगीत की प्रेरणा के लिए अंधा होने का दिखावा करता है और गलती से हत्या का गवाह बन जाता है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे भी हैं.

आयुष्मान ने कहा, ‘श्रीराम राघवन हमारी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन आइडिया वालों में से एक हैं और जब बात होशियारी, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर्स की आती है तो वह बस इस शैली के मालिक हैं. श्रीराम सर के साथ क्रिएटिव सहयोग करना और उनसे सीखना मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य रहा है.’ अभिनेता का कहना है कि वह बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के साथ काम करने को लेकर भाग्यशाली रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने समय के कुछ सर्वश्रेष्ठ दूरदर्शी फिल्मकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है और मुझे इस बात का गर्व है कि मुझे श्रीराम राघवन की फिल्म में काम करने का अवसर मिला. हां, मैं अपने प्रगतिशील सामाजिक मनोरंजनकतार्ओं के लिए जाना जाता हूं जो फिल्म से संदेश देते हैं, लेकिन मेरे लिए जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह हमारे उद्योग द्वारा निर्मित सबसे अच्छे सिनेमा का हिस्सा होना है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें