LPG Booking Latest: फ्री में मिलेगा LPG सिलेंडर! बस इस तरह से करनी होगी गैस बुकिंग

LPG Booking Latest: अब आपको HP, Indane और Bharat Gas LPG सिलेंडर फ्री में मिल सकता है. इसके लिए आपको कुछ और नहीं बस Paytm से गैस की बुकिंग करनी है. Paytm ने एक स्कीम शुरू की है, जिसमें वो Paytm App से LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 700 रुपये तक का कैशबैक ऑफर (cashback offer) कर रहा है. इसका मतलब ये हुआ कि आपका LPG सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त हो जाएगा, क्योंकि रीफिल सिलेंडर की कीमत सब्सिडी के बाद 700-750 रुपये के करीब होती है.

1/4
ऑफर कैसे एक्टिवेट करें
How to activate the offer
जब आप LPG गैसे सिलेंडर की बुकिंग/पेमेंट करेंगे तो आपको ऐप पर ही एक स्क्रैच कार्ड मिलता है. इसका इस्तेमाल HP, Indane या Bharat Gas से गैस बुकिंग में क्लेम कर सकते हैं. ये कैशबैक आपको पेटीएम वॉलेट में 24 घंटे के अंदर आ जाता है.

2/4
गैस बुकिंग ऑफर की वैधता
Validity of offer
इस ऑफर का फायदा तभी है जब आप 500 रुपये से ज्यादा की राशि की बुकिंग करते हैं. ये ऑफर 31 जनवरी तक की उपलब्ध है. इस ऑफर का फायदा वैधता के दौरान सिर्फ एक बार ही उठाया जा सकता है.

3/4
किसे मिलेगा ऑफर का फायदा
Who will benefit from the offer
ऐसे कस्टमर जो Paytm app के जरिए पहली बार LPG सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं उन्हें इस स्कीम का फायदा मिलेगा. इस ऑफर का फायदा उन्हें भी मिलेगा जो सिलेंडर की बुकिंग IVRS या दूसरे तरीकों से करते हैं लेकिन पहला पेमेंट Paytm app से करते हैं.

4/4
स्क्रैच कार्ड की एक्सपायरी
scratch card expiry
स्क्रैच कार्ड जारी होने के 7 दिन बाद एक्सपायर हो जाता है. इसलिए रिवॉर्ड जीतने के लिए आपको इसका इस्तेमाल इस दौरान कर लेना होगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें