Tiger 3 Box Office Collection: संडे को ठंडा पड़ा टाइगर 3 का धंधा, सलमान खान की फिल्म बस कमा पाई इतनी ही रकम!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 का कलेक्शन बंपर ओपनिंग के बाद अब मंदा पड़ने लगा है. टाइगर 3 के गिरते कलेक्शन की वजह कई रिपोर्ट्स में वर्ल्ड कप 2023 को बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो इंडिया-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच के दिन यानी रविवार को टाइगर 3 (Tiger 3) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 10.25 करोड़ की कमाई कर पाई. हालांकि फिल्म ने शनिवार को 18 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. 

ठंडा पड़ रहा टाइगर 3 का धंधा

सैकल्निक की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने आठवें दिन अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है. वहीं टाइगर 3 के पहले दिन से लेकर आठवें दिन तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने 44.5 करोड़ रुपए के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन 59.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. टाइगर 3 की कमाई में तीसरे दिन से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 का टोटल कलेक्शन 229.65 करोड़ हो गया है. 

वर्ल्डवाइड पार किया 350 करोड़ का आंकड़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 ने रिलीज के पहले हफ्ते में 357 करोड़ का बिजनेस किया है. बता दें, स्पाई-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2012 में एक था टाइगर से हुई थी. फिर फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त टाइगर जिंदा है साल 2017 में आई. और अब तीसरी किस्त टाइगर 3 सिनेमाघरों में अपना दम दिखा रही है. टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इमरान ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है. इमरान हाशमी के विलेन अवतार की फिल्मी फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें