सामने आया Kareena Kapoor Khan के न्यूबॉर्न बेबी का FIRST PHOTO, आपने देखा क्या

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रविवार को अपने दूसरे बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है. मंंगलवार को करीना अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. करीना अस्पताल से छुट्टी के बाद घर लौट आईं हैं. लेकिन उनके घर जाते समय उनके न्यूबॉर्न बेबी बॉय की झलक भी नजर आ गई है.

ऐसे दिखी पहली झलक
दरअसल जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उनके साथ पति-अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अस्पताल से घर लौट रहे थे तब उनके साथ कार में एक नैनी को बैठा देखा गया, जिनकी गोद में एक छोटा बच्चा था, जो करीना-सैफ का न्यूबॉर्न बेबी बॉय था. इस मौके पर मौजूद पैपराजी ने बिना देर किए बच्चे का फोटो क्लिक किया और अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. नैनी की गोद में बेबी बॉय आराम से सोता हुआ नजर आया. बच्चे को एक रंगीन कपड़े में लिपटे हुए देखा जा सकता है. बहरहाल इस बच्चे के चेहरे को तस्वीर में नहीं देखा जा सकता है. इस तस्वीर को मानव मंगलानी की इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया गया है.

रविवार को हुआ था जन्म

बता दें कि रविवार को करीना और सैफ ने एक बेबी बॉय का स्वागत किया है. करीना ने मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना को शनिवार शाम अस्पताल ले जाया गया था. जिसके बाद में, सैफ ने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि करीना और उनका नवजात बेटा ‘सुरक्षित और स्वस्थ’ हैं.

सैफ ने दिया था ये बयान
सैफ अली खान द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में उन्होंने कहा, ‘हमें एक बच्चा आशीर्वाद स्वरूप मिला है. मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. उनके प्यार और समर्थन के लिए हमारे शुभचिंतकों का शुक्रिया.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें