America में सामने आया खौफनाक मामला, महिला की हत्या कर शख्स ने उसका Heart निकालकर पकाया

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के ओकलाहोमा में पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने जिस ढंग से हत्या को अंजाम दिया उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. खुद पुलिस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर कोई इतना क्रूर और वहशी कैसे हो सकता है. लॉरेंस पॉल एंडरसन (Lawrence Paul Anderson) पर आरोप है कि उसने तीन लोगों को मौत के घाट उतारा.

January में हुआ था रिहा
ओकलाहोमा राज्य जांच ब्यूरो (Oklahoma State Bureau of Investigation) के अनुसार, एंडरसन ने जिन लोगों को अपना शिकार बनाया उसमें 41 वर्षीय एंड्रिया लिन ब्लेंकशिप (Andrea Lynn Blankenship) भी शामिल हैं. एंड्रिया की हत्या के बाद आरोपी ने चाकू से उसका दिल निकाला और आलू के साथ पकाकर अपने पड़ोसी परिवार को खिलाने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि एंडरसन को जनवरी में ही जेल से रिहा किया गया था. कोई नहीं जानता था कि रिहा होने के बाद वह इस खौफनाक वारदात को अंजाम देगा.

Court में रोने लगा Anderson
आरोपी लॉरेंस पॉल एंडरसन को जब अदालत में पेश किया गया, तो वह रोने लगा. उसने कहा मुझे जमानत नहीं चाहिए. वहीं, एंडरसन के वकील ने बताया कि आरोपी के मानसिक स्वास्थ्य की जांच की जाएगी, ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह मुकदमे का सामना करने की स्थिति में है या नहीं. एंडरसन को 2017 में ड्रग्स के मामले में दोषी पाते हुए 20 साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन इस साल जनवरी में Mass Commutation Effort के तहत उसे रिहा किया गया था.

बच्ची को भी नहीं बक्शा
पुलिस के अनुसार, Lawrence Anderson ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह अपने परिवार को दानवों से रिहा करवाना चाहता था. एंडरसन ने एंड्रिया के अलावा 67 वर्षीय Leon Pye और उनकी 4 साल की पोती Kaeos को भी मौत के घाट उतारा था. उसके हमले में Leon Pye की पत्नी गंभीर रूप से घायल हुईं हैं. बताया जा रहा है कि ये परिवार Lawrence Anderson के पड़ोस में रहता था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें