MS Dhoni के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन मैदान पर कर सकते हैं वापसी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की तैयारी अब जोर पकड़ रही है. हाल में 14 फरवरी को आईपीएल (IPL) से पहले खिलाड़ियों की बोली लगाई गई. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सीएसके (CSK) की टीम 11 मार्च से अपना प्रैक्टिस कार्यक्रम शुरू करेगी. खास बात ये है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी इसी दिन से प्रैक्टिस के लिए मैदान में उतरेंगे.

पहले दिन से टीम से जुड़ेंगे माही
रिपोर्ट्स की माने तो सीएसके (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पहले दिन से अपनी टीम के प्रैक्टिस सेशन में भाग लेंगे. सीएसके (CSK) के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ‘कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कैंप के पहले दिन से ही टीम के साथ जुड़ेंगे. उम्मीद है कि सभी खिलाड़ी कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल को शुरू से फाॅलो करेंगे. सभी खिलाड़ियों को कोविड टेस्ट करवाना अनिवार्य है’.

पिछला सीजन रहा था सबसे खराब

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था. आईपीएल (IPL) इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था जब सीएसके (CSK) आईपीएल प्लेऑफ में नहीं पहुंचा था. इस साल के सीजन से पहले सीएसके ने कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम से रिलीज किया है.

9 बार सीएसके ने खेला फाइनल
सीएसके (CSK) ने आईपीएल (IPL) इतिहास में सबसे ज्यादा 9 बार फाइनल खेला है. सीएसके (CSK) ने इस बीच 3 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आखिरी बार 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में हराकर आईपीएल खिताब जीता था.

आईपीएल 2021 के लिए सीएसके की टीम
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), फैफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, रॉबिन उथप्पा, रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिचेल सैंटनर, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भागात वर्मा, हरी निशांत.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें