MP:आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, CM शिवराज ने जताया दुख

भोपाल:मध्य प्रदेश में गुरुवार शाम से गरज-चमक के साथ बारिश हो रही है. इसी बीच राजधानी भोपाल में कोलार सर्व धर्म की पुलिया पर एक एक्टिवा सवार युवक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान नहीं हो पायी है.एक्टिवा के नंबर के आधार पर युवक का पता लगाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवक की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए आकाशीय बिजली गिरने से युवक के निधन पर दुख जताते हुए आत्मा की शांति की कामना की. साथ ही लोगों से ऐसे मौसम में बाहर ना निकलने की अपील की.

बता दें कि भोपाल में इस बिगड़े मौसम के कारण कई इलाकों में ब्लैक आउट हो गया. कई जगह सड़कों पर जाम लग गए. इतना ही नहीं राजधानी में कई इलाकों में ओले भी गिरे.

मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो पूर्वी राजस्थान में सिस्टम बना हुआ है. साथ ही मध्य महाराष्ट्र में ऊपरी हवा का चक्रवात बना हुआ है. जिसके कारण नमी आने से मौसम ने करवट ली है. शुक्रवार को वेस्टर्न डिस्टरबेंस के आसार बन रहे हैं, जिसके कारण आने वाले दो-तीन दिन मौसम खराब रहने की संभावना है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें