West Bengal-Assam Election 2021: PM Narendra Modi आज असम और बंगाल में करेंगे जनसभा संबोधित

3 अप्रैल 2021, 09:34 बजे
नंदीग्राम में भी भाजपा की ​जीत निश्चित है: जे.पी.नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा, बंगाल के नतीजे इस बार चौंकाने वाले आएंगे. ममता जी के राज की छुट्टी करने के लिए बंगाल की जनता आतुर बैठी है, पहले दो चरण में ये साफ हो गया है कि टीएमसी साफ और बीजेपी आ रही है. नंदीग्राम में भी भाजपा की ​जीत निश्चित है.

3 अप्रैल 2021, 09:32 बजे
कांग्रेस में गारंटी बनाने वाले कौन: जे.पी.नड्डा
इतिहास में कांग्रेस ने चाय बागान के कर्मचारियों के लिए क्या किया? मुझे समझ नहीं आता कांग्रेस में गारंटी बनाने वाले कौन हैं और उनकी जानकारियां कितनी सीमित हैं. इन्होंने किस तरीके से लोगों को बरगलाया है ये बात सब लोग जानते हैं.

3 अप्रैल 2021, 09:31 बजे
झूठ के पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी: जे.पी.नड्डा
गुवाहाटी में जेपी नड्डा ने कहा, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने (कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा. एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ के पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है.

3 अप्रैल 2021, 09:30 बजे
असम: जनता का एनडीए को समर्थन: जे.पी.नड्डा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, असम (Assam) की जनता ने शुरू से एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है. असम की जनता ने प्रथम और द्वितीय चरण में एकतरफा फैसला दिया है और तीसरे चरण में भी जनता का मन स्पष्ट दिख रहा है.

3 अप्रैल 2021, 09:25 बजे
बंगाल: झाड़ी से 41 कच्चे बम बरामद
दक्षिण 24 परगना के जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि बरुईपुर के पद्मपुकुर इलाके में छापे के दौरान शुक्रवार को एक झाड़ी से 41 कच्चे बम बरामद किए गए हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है.

3 अप्रैल 2021, 09:16 बजे
पीएम मोदी की आज चुनावी रैलियां

भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सुबह 11 बजे असम (Assam) के तामुलपुर (Tamulpur), 2.45 पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) के तारकेश्वर (Tarakeshwar) और 4.15 बजे पश्चिम बंगाल के सोनारपुर (Sonarpur) में चुनावी जनसभा संबोधित करेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें