IPL 2021: सनराइजर्स और कोलकाता के मैच में छा गईं ये Mystery Girl, ट्विटर पर मची सनसनी

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मुकाबले में एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ मैच से ज्यादा चर्चा में रहीं. ऑरेंज ड्रेस में इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को चियर किया था.

कौन हैं ये ‘मिस्ट्री गर्ल’

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है. लाइव मैच के दौरान काव्या मारन (Kaviya Maran) कई बार टीवी स्क्रीन पर दिखाई दीं. बता दें कि काव्या SRH की CEO हैं. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बोली लगाते वक्त भी काव्या को देखा गया था.

काव्या मारन को काफी पसंद है क्रिकेट

काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई की है ताकि वो अपने पिता कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) को उनके बिजनेस में मदद कर सके.

SRH के मालिक की बेटी हैं काव्या

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. एसआरएच (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं.

सन ग्रुप के मालिक हैं काव्या के पिता

काव्या के पिता कलानिधि सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम पर भी इसी कंपनी का मालिकाना हक है. 28 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं.

राशिद खान का कमाल, झूम उठीं काव्या

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हुए राशिद खान (Rashid Khan) ने जैसे ही केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) को बोल्ड किया तो स्टैंड्स में मौजूद काव्या मारन (Kaviya Maran) खुशी से झूम उठीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें