Hrithik Roshan Photo: तस्वीर में ऋतिक का बिगड़ा दिखा हाल, बोले- जिम में मिलेंगे

Hrithik Roshan Latest News: ऋतिक रोशन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं लेकिन वो अपनी फिटनेस को लेकर ऑल टाइम सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 49 साल के ऋतिक (Hrithik Roshan) की जबरदस्त फिजिक लोगों को हैरान कर देती है. लेकिन हाल ही में वेकेशन पर गए एक्टर फिटनेस के मामले में थोड़े फिसल से गए हैं. दरअसल, हॉलीडे पर ऋतिक ने अपनी डाइट के साथ खूब चीट किया नतीजा उनका वजन बढ़ गया और उन पर इसका क्या फर्क पड़ा वो उन्होंने पहले और बाद की तस्वीर शेयर कर खुद ही रिवील कर दिया है.

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे से एक में वो काफी फिट दिख रहे हैं और ये तस्वीर वेकेशन पर जाने से पहले की है तो वहीं दूसरी फोटो में उनका वजन काफी बढ़ा हुआ लगा रहा है. ये तस्वीर आफ्टर वेकेशन की है. दोनों ही फोटो में फर्क साफ देखा जा सकता है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा- वेकेशन ओवर, पहले और अब की तस्वीर, मिलते हैं जिम में. यानि अब एक बात साफ है कि फिटनेस फ्रीक खुद पर जरा भी रहम नहीं खाने वाले और वो अब जिम में खूब पसीना बहाकर दोबारा उसी फॉर्म में वापस लौटने वाले हैं.

सबा संग रिश्ते को लेकर बंटोर रहे सुर्खियां
ऋतिक एक बार फिर प्यार में हैं और इस रिश्ते को खुलकर इन्जॉय कर रहे हें. सबा आजाद संग उनका नाम पिछले साल जुड़ा और कुछ ही महीनों में ये क्लियर हो गया कि वो दोनों डेट कर रहे हैं. खबर है कि सबा रोशन परिवार के काफी करीब हैं और जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. वहीं बात करें ऋतिक की पहली पत्नी सुजैन खान की तो वो भी इस वक्त अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं.  


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें