जब Shah Rukh Khan ने Amitabh Bachchan को दिया तगड़ा जवाब, Pathaan की बात सुन बिग बी के मुंह पर लग गया था ताला

Shah Rukh Khan-Amitabh Bachchan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दोनों ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए इंडस्ट्री में पहचाने जाते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मस्तीभरा अंदाज और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पलटवार जवाब खूब मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख और अमिताभ (Shah Rukh-Amitabh Video) दोनों ही एक-दूसरी की टांग खिंचते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख के जवाब ने बिग बी का मुंह किया बंद

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण का है. काफी साल पहले शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) दोनों ने ही करण जौहर के शो पर शिरकत की थी. बस उसी मौके का यह वीडियो है, जब दोनों ही एक दूसरे की जमकर टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में करण जौहर, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान काउच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर (Karan Johar Viral Video) पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) से सवाल करते हैं और पूछते हैं, आपके पास ऐसी क्या चीज है जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) के पास नहीं है. अमिताभ बच्चन बिना सोचे समझे कह देते हैं, ‘मेरी हाइट’. दूसरी तरफ करण जौहर, शाहरुख खान से सवाल करते हैं और पूछते हैं ऐसी चीज जो अमिताभ बच्चन के पास नही हो. शाहरुख खान मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं, ‘लंबी बीवी’. बस इसी बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन के मुंह पर ताला लग जाता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें