बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर Sonu Sood ने बिना मास्क लगाए चलाई साइकिल, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कभी लोगों की मदद करने को लेकर उनकी बातें होती हैं तो कभी उनके अजब-गजब वीडियोज की वजह से. अब फिर उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सोनू सूद साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने स्टूडेंट्स के लिए साइकिल चलाई है. ऐसा उन्होंने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द और स्थगित होने के बाद किया है. इस साइकिल राइड के लिए जितनी सोनू सूद की तारीफ नहीं हो रही, बल्कि उससे ज्यादा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

सोनू ने नहीं पहना मास्क
दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में सोनू (Sonu Sood) ने ब्लैक कलर का मास्क लगाया था, लेकिन जैसे ही वीडियो थोड़ा सा आगे बढ़ता है उनके चेहरे से मास्क गायब नजर आता है. ऐसे में लोग सोनू सूद की आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोरोना काल में सोनू का लापरवाही करना ठीक नहीं.

sonu

वैसे बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) ने इससे पहले भी छात्रों के समर्थन में ट्वीट किया था और सरकार के निर्णय पर खुशी भी जाहिर की थी. सोनू शुरू से ही छात्रों के सहयोग में अपनी बात सभी के सामने रख रहे हैं.

राइडर लुक में सोनू

सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी इस साइकिल राइड के दौरान फिटनेस गियर्स में साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. सोनू ने शॉर्ट्स, सैंडो और स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. सोनू सूद के इस एक मिनट के वीडियो में उन्होंने अधिकांश हिस्से में मास्क नहीं पहना है. वैसे इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और पसंद भी किया है. कई लोग एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्होंने छात्रों के हित के बारे में सोचा.

सोनू पोस्ट करते रहते हैं मजेदार वीडियो
बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में और ये वीडियो भी हैदराबाद की सड़कों पर ही शूट किया गया है. वैसे सोनू कोरोना संक्रमण के शुरुआती दिनों से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद भी की. अभी भी लोगों की मदद करने का सिलसिला जारी है. इसके साथ ही सोनू सूद अलग-अलग वीडियो भी पोस्ट करते है किसी में डोसा बनाते नजर आते हैं तो किसी में बैंड बजाते. उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें