PAK vs ZIM 2nd T20I: Babar Azam को आउट करने पर Zimbabwe के गेंदबाज Luke Jongwe ने जूते से किया ‘फोन कॉल’

नई दिल्ली: जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम ने शुक्रवार को एक बड़ा उलटफेर करते हुए हरारे (Harare) में खेले गए दूसरे टी20 में पाकिस्तान (Pakistan) को 19 रनों से शिकस्त दी. इसी के साथ जिम्बाब्वे ने अब 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली है.

PAK टीम 99 रन पर ढेर
पाकिस्तान (Pakistan) से टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 118 रन बनाए. जिम्बाब्वे की तरफ से ओपनर तिनाशे कामुनहुकामवे (Tinashe Kamunhukamwe) ने सबसे ज्यादा 34 रनों बनाए. इसके अलावा रेगिस चकाब्वा (Regis Chakabva) ने 18 रन का योगदान दिया.

बाबर आजम ने बनाए 41 रन

पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से स्टार बल्लेबाज बाबार आजम (Babar Azam) ने सबसे बड़ी पारी खेली. उन्होंने 45 गेंदों में 41 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके भी लगाए, लेकिन बाबर के आउट होने के बाद पूरी पाक टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

ल्यूक जोंगवे ने लिया बाबर का विकेट
बाबर आजम (Babar Azam) को जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के गेंदबाज ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) ने अपना शिकार बनाया. उन्होंने बाबर को वेस्ली माधेवेरे (Wesley Madhevere) के हाथों कैच आउट करा दिया.

ल्यूक जोंगवे ने जूते से किया ‘फोन कॉल’
बाबार आजम (Babar Azam) का विकेट हासिल करने के बाद जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के गेंदबाज ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) ने जबरदस्त तरीके से जश्न मनाया. उन्होंने अपना जूता उठाकर फोन लगाने की कोशिश की. फैंस उनकी इस अदा को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनकी तुलना साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) से भी की जा रही है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें