बॉयफ्रेंड के साथ Aamir Khan की बेटी Ira Khan का वीडियो वायरल, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भी अपने पिता की तरह ही आजाद ख्याल हैं. वह अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को किसी खुली किताब की तरह फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

क्या है वीडियो में खास?
वीडियो में आइरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ खूबसूरत पल बिताती नजर आ रही हैं. ये वीडियो दरअसल कई सारे छोटे-बड़े खूबसूरत पलों और यादों का मिश्रण है. बता दें कि आइरा (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ होने को लेकर बीते काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं आइरा
वीडियो में नूपुर कुछ जगहों पर आइरा (Ira Khan) के साथ डेट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं तो कहीं आइरा नूपुर को किस करती दिख रही हैं. कहीं दोनों पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो कहीं दोनों दोस्तों के साथ चिल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आइरा खान (Ira Khan) ने लिखा- तुम मेरा सहारा हो. अभी बेवकूफ जैसा महसूस कर रही हूं. लव यू सो मच क्यूटी.’

इरा नहीं आइरा है सही नाम
कोविड के चलते लोगों की जिंदगी जैसे थम सी गई है और यही कारण है कि तमाम लोग उन पलों को मिस कर रहे हैं जब वे घूमने फिरने जाया करते थे और दोस्तों के साथ रिलैक्स किया करते थे. बता दें कि बीते दिनों आइरा खान (Ira Khan) ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने नाम के बारे में सफाई देते हुए कहा था कि उनका नाम आइरा है ना कि इरा खान. बहुत से लोग और उनके दोस्त उनका नाम गलत लिखते हैं और बोलते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें